blogid : 14887 postid : 32

हर हसीना को देखकर उसका दिल मचल उठता था

Posted On: 25 Jun, 2013 पॉलिटिकल एक्सप्रेस में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

पेड सेक्स के विषय में आजकल चर्चाएं जोरों पर हैं, लेकिन इस तरह अपनी शारीरिक इच्छाओं की पूर्ति करना तब एक दंडनीय अपराध बन जाता है जब इस इच्छा पूर्ति का माध्यम कोई नाबालिग हो. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत में 18 वर्ष से कम उम्र की किसी भी किशोरी के साथ उसकी मर्जी से या जबरन शारीरिक संबंध स्थापित करना एक दंडनीय अपराध है. लेकिन फिर ऐसा करने वाले अपराधी को क्या सजा दी जाती है, कोई सजा दी भी जाती है यह एक अलग मामला है लेकिन इटली के पूर्व प्रधानमंत्री को आखिरकार उनके ऐसे शर्मनाक कृत्य के लिए सजा प्रदान कर ही दी गई.



पैसे के एवज में एक नाबालिग युवती के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने के आरोप में इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी (Silvio Berlusconi) को सात साल की सजा और उनके किसी भी तरह के सार्वजनिक पद को संभालने पर भी पाबंदी लगा दी गई है.



Sex Sandals of Silvio Berlusconi in Hindi

यौन अपराध के अलावा सिल्वियो बर्लुस्कोनी (Silvio Berlusconi) पर अपने पद और शक्तियों का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया गया है. 76 वर्षीय रंगीन मिजाज सिल्वियो बर्लुस्कोनी पर यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी उनकी रंगिनी दुनिया से पर्दा उठाया जा चुका है. करीमा नामक इटली की एक बार डांसर के साथ शारीरिक  संबंध स्थापित करने और उसे चोरी के आरोप से बचाने के लिए अपने पद का दुरुपयोग करने जैसे आरोपों से भी इटली के पूर्व प्रधानमंत्री कानून के शिकंजे में आ चुके हैं.



Sex Sandals of Silvio Berlusconi

वैसे अगर आप रंगीन मिजाज सिल्वियो बर्लुस्कोनी (Silvio Berlusconi)  के जीवन में आई महिलाओं के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक बेहतर माध्यम सिद्ध हो सकते हैं. चलिए हम आपको बताते हैं कि सेक्स स्कैंडल से लगातार जुड़े रहने वाले सिल्वियो बर्लुस्कोनी  का संबंध किन-किन महिलाओं से रहा:



1. करीमा एल महरॉग: नाइट क्लब डांसर करीमा एल महरॉग वही महिला है जिसके साथ पैसे देकर संबंध बनाने जैसे आरोप में सिल्वियो बर्लुस्कोनी को सजा दी गई है. उल्लेखनीय है कि जब करीमा 17 वर्ष की एक नाइट क्लब डांसर थी तब इटली के पूर्व प्रधानमंत्री ने उसके साथ संबंध बनाए थे.



2. पेट्रेजिया डी एडारियो: बुंगा-बुंगा पार्टियां आयोजित करने वाली एस्कॉर्ट पेट्रेजिया और नाडिया नामक एक कॉलगर्ल के साथ भी सिल्वियो बर्लुस्कोनी (Silvio Berlusconi) के संबंध थे.



3. क्वीन बी: सेक्स पार्टियों में क्वीन बी के नाम से जानी जाती मशहूर टीवी एक्टर सबीना ने यह दावा किया था कि बर्लुस्कोनी के साथ रहते हुए वह गर्भवती भी हुई थी लेकिन बर्लुस्कोनी ने इस दावे को खारिज कर दिया था.



4. निकोल मेनेटी: कभी यह सिल्वियो बर्लुस्कोनी (Silvio Berlusconi) की डेंटिस्ट हुआ करती थी लेकिन इसके साथ-साथ वह बर्लुस्कोनी के लिए एस्कॉर्ट भी मुहैया करवाती थी. कुछ समय बाद अपने सबसे बड़े ग्राहक सिल्वियो बर्लुस्कोनी की मेहरबानी से वह लोम्बार्डी की प्रांतीय काउंसिलर भी चुनी गई थी.



5. नेओमी लेटिजिया: नेओमी नाम की मॉडल की वजह से ही माना जाता है बर्लुस्कोनी का अपनी दूसरी पत्नी वेरोनिका से तलाक हुआ था. वैसे हम आपको बता दें कि बर्लुस्कोनी ने वेरोनिका को एक टॉपलेस नाटक में देखने के बाद शादी के लिए प्रपोज किया था. इतना ही नहीं वर्ष 1985 में ही उन्होंने अपनी पहली पत्नी कार्ला को तलाक दे दिया था.



6. फ्रांसेस्का पास्कल: उम्र में लगभग 50 साल छोटी फ्रांसेस्का से बर्लुस्कोनी ने सिर्फ सगाई की थी और अपनी यह सगाई उन्होंने पिछले साल तोड़ दी.


Tags: सिल्वियो बर्लुस्कोनी, सिल्वियो बर्लुस्कोनी को सजा, सिल्वियो बर्लुस्कोनी की जीवनशैली, रंगीन मिजाज सिल्वियो बर्लुस्कोनी, silvio berlusconi, silvio berlusoni sex scandals in hindi




Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran