blogid : 14887 postid : 729060

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति का कबूलनामा: एलियन्स की पसंदीदा जगह है पृथ्वी

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कहने को तो ये धरती इंसानों की है लेकिन इस इंसानी दुनिया में समय-समय पर ऐसे लोगों का विचरण या आगमन होता रहता है जिनका इस लौकिक दुनिया से कोई वास्ता नहीं है. भूत-प्रेत, आत्माओं से जुड़े किस्से और कहानियां हम अकसर सुनते आए हैं और जहां तक उम्मीद है आगे भी इसी तरह सुनते रहेंगे लेकिन दूसरे ग्रह के प्राणियों, एलियन का जिक्र जब कभी भी उठता है, उस पर विश्वास से ज्यादा संदेह करने वालों की तादात बढ़ती जाती है लेकिन जब अमेरिका जैसी महाशक्ति के राष्ट्रपति ही इस बात को कबूल कर लें कि अगर धरती पर एलियन का आवागमन होता है तो इस बात से उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि शायद कहीं ना कहीं उन्हें भी इस बात का यकीन है कि मंगलवासियों का धरती पर विचरण होना एक सामान्य सी घटना है.


Bill Clinton With Alien



हम बात कर रहे हैं अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की जिन्होंने हाल ही में हुए एक टॉक शो में यह कबूल किया कि जैसे ही उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति का पदभार संभाला तभी उन्होंने अपने साथियों को एरिया 51 का जिसे नेवादा टेस्ट एंड ट्रेनिंग रेंज भी कहा जाता है, का सर्वेक्षण करने को कहा ताकि वह जान सकें कि सैन्य कार्यवाहियों में काम आने वाले इस स्थान पर एलियन तो नहीं हैं.

एलियन की तस्वीर खींच कर उठा दिया रहस्य से पर्दा !!


अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का कहना है कि हम एक ऐसे युग में रहते हैं जिस समय ब्रह्मांड का विस्तार निरंतर होता जा रहा है, ऐसे में मंगल और धरती की दूरी ज्यादा नहीं रह गई है. अब अगर एलियन अपना ग्रह छोड़कर धरती पर आते हैं तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं है.


बिल क्लिंटन ने एलियन जैसे विषय पर और क्या-क्या कहा इस बारे में जानने के लिए ये वीडियो देखें:

YouTube Preview Image


एलियन की कहानी कोई कल्पना नहीं है

फ्रिज में मिला एलियन का जमा हुआ शरीर

एक रहस्यमय जगह जहां से कोई लौटकर नहीं आ पाता

Web Title : Bill Clinton's claims about truth of aliens on earth



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran