Menu
blogid : 14887 postid : 895415

यहां वर्जिनिटी टैस्ट पास करने पर मिलेगा डिप्लोमा

International Affairs
International Affairs
  • 94 Posts
  • 5 Comments

स्कूली छात्राओं के लिये एक अंधकार युगीन फ़रमान जारी किया गया है. फ़रमान में लिखे शब्दों के अनुसार स्कूली छात्राओं को एक परीक्षा से गुजरना होगा. इस परीक्षा में पास होने पर ही उन्हें डिप्लोमा की उपाधि दी जायेगी. किसी विषय पर न ली जाने वाली यह परीक्षा शारीरिक है.


Indonesian military


इंडोनेशिया के जेम्बेर शहर में यह फ़रमान जारी किया गया है कि स्कूली छात्राओं को डिप्लोमा की उपाधि तब दी जायेगी जब वो वर्जिनिटी टैस्ट में पास हो पायेंगी. इसके तहत इस परीक्षा में पास न हो सकने वाली छात्राओं को डिप्लोमा की उपाधि से वंचित कर दिया जायेगा.


Read: 10वीं की छात्रा ने हॉस्टल में दिया बच्चे को जन्म, हुआ हंगामा


जेम्बेर शहर के नगर निगम की और से अधिकृत वकील ने कहा है कि छात्रायें अक्सर विभिन्न साथियों के साथ शारीरिक संबंध कायम करती हैं. यही कारण है कि इस संबंधित संस्थाओं को यह फ़रमान जारी करना पड़ा है. एक अन्य वकील के अनुसार प्रस्तावित योजना का विस्तार समूचे पूर्वी जावा के प्रांतों में किया जायेगा.


Read: इस डेटिंग वेबसाइट से छात्राओं ने निकाला पैसे कमाने का अनोखा तरीका


मानव अधिकार संस्था ह्युमेन राइट वॉच ने इस अंधकार युगीन फ़रमान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. इस संस्था की मानें तो वर्ष 1965 से इंडोनेशिया की राष्ट्रीय पुलिस में शामिल अधिकांश महिलायें इस टेस्ट से गुजरती हैं. इस संस्था के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक अधिकार कांनवेंट समिति का हस्ताक्षरकर्ता देश होने के कारण इंडोनेशिया महिलाओं के प्रति बरते जाने वाले भेदभावों पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी से बच नहीं सकता.Next….

Read more:

इस व्यक्ति ने 21 वर्ष की युवती से लेकर 105 वर्ष की वृद्धा के साथ किया है डेट

मसाज के लिए एक साथ इतनी महिलाएं पहुंची फुटबॉल मैदान

इस अनोखे स्कूल में शिष्यों को आईफोन रखने की है छूट, मगर टीवी पर है बैन




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply