Menu
blogid : 14887 postid : 1172543

पति की मौत के बाद भी बनना चाहती थी मां, मृत शरीर के साथ किया ये काम

International Affairs
International Affairs
  • 94 Posts
  • 5 Comments

प्यार एक ऐसा अनोखा एहसास है कि लोगों के मरने के बाद भी कायम रहता है. किसी ने सही ही कहा है कि जिसे एक बार सच्चा प्यार हो जाए उस पर दुनिया की बातों का कोई असर नहीं पड़ता. कुछ ऐसी ही हैरान कर देने वाली घटना है. दरअसल, अमेरिका की एक महिला ने एक खुलासा किया है कि उसने अपने पति की डेथ के बाद उसके स्पर्म को निकाल कर अपने पास सहेज कर रखा है. इस महिला का नाम एना क्लार्क है. एना ने अपने पति के स्पर्म को निकालने और प्रिजर्व करने के लिए एक डॉक्टर को काम पर रखा था. एना  के अनुसार उसने ऐसा इसलिए किया ताकि वो एक दिन अपने पति माईकल के बच्चे की मां बन सके.



woman 11

फैमिली कोर्ट में पति ने दी मुआवजे की इतनी रकम कि पत्नी को गिनना पड़ गया भारी


बीते साल उसके पति की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी. गौरतलब है कि एना और माइकल की शादी पिछले साल हुई थी. 25 साल के माइकल जो मैरीन कॉप में एक उच्च श्रेणी के वकील थे, की पोस्टिंग शादी के बाद ही ओवरसीज में हो गई थी, इसलिए इस दम्पत्ति ने पोस्टिंग के लिए जाने से पहले अपनी आख़िरी छुट्टियां साथ मनाने का विचार किया. इसके लिए उन्होंने कैलिफोर्निया हाईवे पर बाइक से लॉन्ग ड्राइव करने का प्लान बनाया.



couple in love

पति की मौत की खबर इन्हें सुकून पहुंचाती है

इसके लिए मैं अपने पार्टनर के सामने ये शर्त रखूंगी.’


Understanding-Test-Tube


उल्लेखनीय है कि एक मृत शरीर से स्पर्म को निकालने की प्रक्रिया लगभग 40 वर्षों से की जा रही है. किसी भी डेड बॉडी से 24 से 36 घंटों के अंतर्गत स्पर्म को निकालना जरूरी होता है…Next


Read more

पति की सलामती के लिए महिला ने किया ये साहसिक काम

शादी की रात अफसर पत्नी की सच्चाई आई सामने! फिर चली गहरी चाल

इंद्र को अपनी ही पत्नी से क्योँ बंधवानी पड़ी थी राखी !

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply