blogid : 14887 postid : 1178400

ये हैं दुनिया की सबसे खतरनाक पत्नियां, हैरान कर देगी इनकी जुल्म की दास्तां

Posted On: 17 May, 2016 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अक्सर न्यूज में पति द्वारा पत्नी पर अत्याचार की खबरें आए दिन सुनने को मिलती है. यानि इन खबरों को देखकर मन में एक ही बात आती है कि पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते में इतनी खटास आ चुकी है कि आए दिन हत्याओं के मामले भी देखने को मिलते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि केवल पति ही पत्नी पर जुल्म ढाते हैं बल्कि ऐसी पत्नियों की संख्या भी कम नहीं है जो अपने पतियों पर इतना अत्याचार कर चुकी हैं कि उन्हें दुनिया की सबसे खतरनाक पत्नियां माना जाता है.


husband and wife


Read : फैमिली कोर्ट में पति ने दी मुआवजे की इतनी रकम कि पत्नी को गिनना पड़ गया भारी


कैथरीन नाइट
कैथरीन की कहानी सुनकर किसी भी इंसान के रोंगटे खड़े हो जाएंंगे. 2000 में कैथरीन ने अपने एक्स हसबैंड जॉन चार्ल्स थॉमस प्राइस पर कसाई वाले चाकू से 37 बार हमला किया था. इसके बाद भी जब इस महिला का मन नहीं भरा तो उसने अपने पति की डेड बॉडी को सरेआम टांग दिया और उसपर कई वार किए. बहरहाल, पुलिस ने ऐसा करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया था. कैथरीन ऑस्ट्रेलिया की पहली महिला है, जिसे नेचुरल उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. इसमें उसे लाइफटाइम पैरोल भी नहीं मिलेगा.


वेलेरिया मेसेलिना

रोम में 38 ईसा पूर्व में किंग क्लॉडियस का राज था. उसकी तीसरी पत्नी वेलेरिया मेसेलिना थी. वेलेरिया अपनी काम वासना के लिए जानी जाती थी. एक बार उसने रोम की सबसे फेमस प्रॉस्टिट्यूट सिसला के साथ एक कॉम्पटीशन रखा. इस प्रतियोगिता की सबसे खास बात ये थी कि इसमें अधिक से अधिक पुरुषों के साथ सेक्स करना था. वेलेरिया ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ रिलेशन बनाए और कॉम्पिटीशन जीत लिया. इसके बाद उसने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर किंग क्लॉडियस की हत्या की साजिश रची. हालांंकि वो उसमें कामयाब नहीं हो सकी. लेकिन उसने अपने पति को मानसिक तौर पर खूब यातना दी.


husband wife 11

क्रिस्टल बॉर्डर

टोनी और क्रिस्टल बॉर्डर दस साल से मैरिड लाइफ में थे. वे दोनों अजीबोगरीब सेक्स गेम खेलते थे. एक बार टोनी ने सुरक्षित तरीके से क्रिस्टल को फांसी पर लटकाने का खेल किया, लेकिन बाद में जब उसकी बारी आई तो क्रिस्टल ने उसे 15 मिनट तक लटकाए रखा. इसके बाद जमीन पर उतारा. करीब 40 मिनट तक वह उसकी पल्स चेक करती रही. उसने सफाई में पत्नी ने कहा कि ये सिर्फ हादसा था जबकि लोगों का कहना था कि क्रिस्टल ने ऐसा जानबूझकर किया था.


कात्या खारीटोवोनोवा

2009 में रूस की कात्या खारीटोवोनोवा ने अपने पति मिखाइल (40) के प्राइवेट पार्ट को ही काट दिया था. दरअसल, कात्या ने अपनी एक दोस्त को खाने पर बुलाया था. लेकिन उसने देखा रात को जब सभी लोग सो गए तो उसके पति मिखाइल ने उसकी दोस्त के साथ शारीरिक सम्बध बनाए. ऐसा करते हुए कात्या ने उसे देख लिया था. इस दौरान कात्या को इतना गुस्सा आया कि उसने गुस्से में आकर एक लैंप फोड़ा और अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर वार कर दिया.


Read : पति की सलामती के लिए महिला ने किया ये साहसिक काम


मारिया शावेज

मारिया शावेज ने अपने पति को अपनी मेड के साथ बिस्तर पर रंगे हाथों पकड़ लिया था. ये सब देखकर वो इतने गुस्से में आ गई कि गैरेज से कुल्हाड़ी उठा लाई और अपने पति के सिर में मार दी.  इसके तुरंत बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया. सर्जन्स की टीम को सिर से कुल्हाड़ी अलग करने में छह घंटे लगे. बहरहाल, मारिया जेल में बंद है जबकि उसका पति बच गया और अब सामान्य जीवन जी रहा है.


बैटी नेमार

बैटी नेमार ने अपने चौथे पति हैरोल्ड जेनट्री की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी थी. ऐसा कहा जाता है बैटी ने पांच शादियां की थी, जिनमें से चार पतियों की मौत संदिग्ध परिस्थियों में हुई थी. पुलिस बाकी चार पतियों की मौत की वजह भी तलाशने में लगी हुई है. कहा जाता है कि हर हसबैंड की मौत पर बैटी को बीमा की बड़ी राशि मिली. साथ ही पुलिस को ये भी शक है कि उसने कहीं बीमा क्लेम पाने के लिए तो हत्या नहीं की.


Read more

आखिर क्यों अपनी जान से प्यारी पत्नी को मारने वाले आईएस आंतकियों से नफरत नहीं करता ये पति

फैमिली कोर्ट में पति ने दी मुआवजे की इतनी रकम कि पत्नी को गिनना पड़ गया भारी

पत्नी की जिद मानने वाले पुरुष होते हैं ज्यादा संतुष्ट !!




Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran